Home / देश / श्रीदेवी के शव को भारत लाने का रास्ता साफ ,क्लियरेंस मिला

श्रीदेवी के शव को भारत लाने का रास्ता साफ ,क्लियरेंस मिला

दुबई । साइन अभिनेत्री श्री देवी के शव को पूरी जांच पड़ताल के बाद आखिरकार भारत लाने का रास्ता साफ हो गया । शव को भारत ले जाने वाला लेटर उनके परिजनों को पुलिस और प्रोसीक्यूटर ने सौंप दिया । आज देर रात तक शव मुम्बई पहुंच सकता है ।

 

 

 

 

 

 

श्री देवी की मौत शनिवार की रात बाथ टब में डूबने से हुई थी । घटना के समय उनके पति बोनी कपूर कमरे में मौजूद थे । वे ही होटल स्टाफ के साथ उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया था । इसके बाद पोस्टमार्टम में मौत की वजह हार्ट अटैक की जगह डूबने से बताई गई जबकि बॉडी में एल्कोहल  पाए जाने से मामला गहरा गया ।

 

 

 

 

 

 

इसके बाद दुबई पुलिस जांच पड़ताल में जुटी । वही कोई गुंजाइश नही छोड़ना चाहती थी । पुलिस ने बोनी कपूर से लंबी पूछताछ की । जब मौत के स्वाभाविक होने को लेकर संतुष्ट हो गई तो पुलिस और प्रोसीकेयूटर ने शव को भारत ले जाने की एनओसी दी ।

 

 

 

 

 

 

सूत्रों की माने तो श्रीदेवी के शव पर लेप लगाने का काम शुरू होने वाला है और इस प्रक्रिया में दो घंटे लगने की संभावना है । इसके बाद बाकी औपचारिकताओं  के पूरा होने के बाद पहले से ही तैयार खड़े अम्बानी द्वारा भेजे गए  जेट प्लेन से मुम्बई रवाना होनी । इसके भारत पहुंचने में तीन घंटे लगेंगे ।

 

 

 

 

 

 

 

Check Also

कांग्रेस में जश्न का माहौल; तीन राज्यों की जीत ने भरी ऊर्जा

नई दिल्ली,  आज कांग्रेस के लिए बड़ी उपलब्धि का दिन है। कभी पूरे देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.