Home / जॉब्स / नौकरी ढूंढ़ने का काम भी करेगा गूगल

नौकरी ढूंढ़ने का काम भी करेगा गूगल

नई दिल्ली। गूगल भारत में अब अपने सर्च इंजन के जरिए नौकरी ढूंढ़ने का काम भी करेगा। एक इवेंट में गूगल ने जॉब्स सर्च को रोल आउट करने की घोषणा की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस फीचर को सबसे पहले गूगल I/O 2017 में पेश किया गया था। अब इसे भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। जॉब सर्च गूगल फॉर जॉब्स का एक हिस्सा है। गूगल फॉर जॉब्स नौकरी ढूंढने वालों और एम्लॉयर्स को कनेक्ट करता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अपने मन मुताबिक और प्रोफाइल से मेल खाती नौकरी ढूंढ़ना इतना आसान नहीं है। जॉब पोस्टिंग्स वेबसाइट्स, न्यूजपेपर्स और नोटिस बॉर्ड्स के बाद गूगल अब जॉब्स सर्च के लिए मुख्य गंतव्य बनना चाह रहा है।

गूगल कर रहा कई संस्थाओं के साथ काम: इस नए फीचर के साथ लोग “jobs near me”, “jobs for freshers” आदि लिख कर अपने आस-पास नौकरी की तलाश कर सकते हैं।

अब गूगल जॉब सर्च पर भारतीयों को बेहतर रिजल्ट मिलेंगे।

गूगल का कहना है की वह आसानजॉब्स, फ्रेशर्सवर्ल्ड, IBM टैलेंट मैनेजमेंट, टाइम्सजॉब्स, विजडमजॉब्स समेत कई संस्थाओं के साथ काम कर रहा है ताकि बेहतर जॉब लिस्टिंग ऑफर की जा सके।

एक जगह पर विभिन्न जॉब्स उपलब्ध करवाने का लक्ष्य: गूगल का कहना है की उसका लक्ष्य अलग-अलग साइट्स पर उपब्ध जॉब्स को एक जगह उपलब्ध करवाना है।

Check Also

संसद का शीतकालीन सत्र शुरू, PM बोले- कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की मतगणना के बीच मंगलवार को संसद का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.