Home / देश / 34 लोग अभी भी सुल्तान गढ़ फॉल में फंसे हैं । केंद्रीय मंत्री तोमर पहुंचे मौके पर । यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा ।

34 लोग अभी भी सुल्तान गढ़ फॉल में फंसे हैं । केंद्रीय मंत्री तोमर पहुंचे मौके पर । यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा ।

यह है मौत का खौफनाक मंजर ऐसे पिकनिक बन गयी मौत का शबब । देखें सुल्तान गढ़ हादसे की खौफनाक वीडियो लाइव

केन्द्रीय मन्त्री नरेंद्र तोमर मौके पर पहुंचे । उन्होंने कहाकि अभी भी चौतीस लोग पानी मे फंसे है । अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कत हो रही है ।

शिवपुरी और ग्वालियर के सीमा क्षेत्र मोहना स्थित सुल्तानगढ़ पोल पर पिकनिक मनाने आए 12 लोग अचानक पानी बढ़ने से 100 फीट ऊंचाई से नीचे गिर गए।घटना शाम 4 बजे के आसपास की है। 15 अगस्त का अवकाश होने के कारण यहां पर बड़ी संख्या में लोग पिकनिक मनाने एवं प्राकृतिक झरने में नहाने आए थे।इस दौरान शाम 4 के आसपास अचानक झरने में पानी का प्रवाह तेज हो गया। इस बीच वहां करीब 20 लोग नहा रहे थे।उनमें से कुछ लोग खतरा भांपते हुए तेजी दिखाकर किनारे पर चले आए लेकिन 12 लोग पानी में बह गए।अभी वहां करीब 30 लोग पानी में फंसे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक अभी भी लोग पानी में फंसे हुए थे। हालांकि पुलिस को सूचना मिल गई है।ग्राम पंचायत मोहना के सरपंच ने घटना की सूचना मिलते ही तत्काल अपने स्तर पर कुछ गोताखोरों को बुलाया है।इन गोताखोरों से उम्मीद की जा रही है कि वे चट्टान पर फंसे हुए लोगों को निकाल लें। यहां मुख्य रूप से दो चट्टानें हैं, जिनमें से एक बड़ी चट्टान पर करीब 30 लोग फंसे हुए हैं, जबकि दूसरी छोटी चट्टान पर एक अकेला व्यक्ति फंसा है।शाम सवा पांच बजे तक ये स्थिति है कि घटनास्थल पर लगातार बारिश हो रही है, इससे जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। इस चट्टान को पानी छूकर बहने लगा है।जलप्रपात करीब सौ फीट गहरा है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच चुकी है लेकिन दल अभी योजना बना रहा है।

Check Also

वीरंगना लक्ष्मीबाई एवं इंदिरा गांधी को कॉंग्रेसिओं  ने किया याद

ग्वालियर। 19 नवंबर को वीरंगना महारानी लक्ष्मीबाई एवं भारत रत्न प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.