Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / राहुल बोले सरकार बनी तो हर चौबीस घंटे में 25 हजार युवाओ को देंगे रोजगार

राहुल बोले सरकार बनी तो हर चौबीस घंटे में 25 हजार युवाओ को देंगे रोजगार

ग्वालियर  में  दो दिवसीय चुनावी दौरे पर पहुंचे  कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से ग्वालियर । थोड़ी देर होटल उषा किरण पैलेस में रुकने के बाद वे वे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माधव राव सिंधिया की छत्री पर गए और वहां पुष्पांजलि अर्पित की । इसके बाद राहुलगांधी ,कमल नाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया प्राचीन अचलेश्वर शिव मंदिर पहुंचे और भोलेनाथ का अभिषेक और पूजा अर्चना की । इसके बाद तीनों खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो किया। लगभग दो घंटे के रोड शो के बाद सभास्थल पहुंचे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कॉग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बाद ऐलान किया । में झूठ नहीं बोलता नहीं बोलता हूँ। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो हर चौबीस घंटे में पांच हजार युवाओं को रोजगार देंगे और किसानों कर्जा माफ करेंगे । नरेंद्र मोदी ने देश के सभी गरीबो को लाइन में खड़ा कर दिया। में मोदी जी से पूछना चाहता हूँ। अनिल अंबानी और नीरव मोदी खड़े थे क्या। में मोदी जी से पूछना चाहता हूँ मेक इन इंडिया की बाते और राफेल हिंदुस्तान में नही मिलेगा मोदी जी ये केसी चौकीदारी। साथ ही राहुल ने कहा कि गरीब जनता का पैसा नीरव मोदी और विजय माल्या लेकर भाग गए । और आंख से आंख मिलकर मेने पूंछा लेकिन बो आंख नही मिलाते ।
राहुल ने कहा महिलाओ को हिदुस्तान में बाहर निकलने में डर लगता है । यूपी में बीजेपी का MLA महिला का बलात्कार करता है लेकिन नरेंद्र मोदी के मुँह से कुछ नही निकलता है लेकिन में कहता हूँ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ । लेकिन बीजेपी के मंत्रियों से बेटियो को बचाओ । राहुल ने नोटबंदी को लेकर भी मोदी को घेरा । राहुल ने कहा नरेंद्र मोदी ने देश के सभी गरीबो को लाइन में खड़ा कर दिया अनिल अंबानी, नीरव मोदी खड़े थे क्या में मोदी जी से पूछना चाहता हूँ।
 वही सभा को संवोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ ने सरकार पर निशाना सासधते हुए कहा कि चम्बल में रेत का अवैध उत्खनन रोकने पर पुलिस अफसरों की जान ले लेते है.चम्बल में रेत की खदानों को गरीबों को देंगे।
सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में व्यापम घोटाला शिवराज सरकार की देन है । मुन्ना भाई फिल्मो में देखे थे लेकिन शिवराज ने प्रदेश में मुन्ना भाई सचमुच बना दिए ।

Check Also

एनआरसी देशभर में लागू किया जाएगा: विजय गोयल

धर्मशाला। देश के लोगों की निष्पक्षता से पहचान के लिए सभी राज्यों में नेशनल रजिस्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.