Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / बस और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत : तीन बच्चों व महिला सहित 6 लोगों की मौत

बस और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत : तीन बच्चों व महिला सहित 6 लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान में मंगलवार रात दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई। हनुमानगढ़ में बस और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त भिड़ंत में तीन बच्चों व एक महिला सहित 6 लोगों की मौत हुई जबकि बांसवाड़ा में गलत दिशा से आ रही बाइक को ट्रेवल बस ने टक्कर मार दी जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई। तीसरा हादसा रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे जातरूओं की बोलेरो कार का हुआ, जो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक 8 साल के बच्चे की मौत हो गई।हनुमानगढ़ में रावतसर के मेगा हाईवे सरदारशहर रोड पर गांव बरमसर के पास बस व मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन बच्चों व एक महिला सहित 6 लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार बस आर जे 49 पीए 0438 रावतसर से पल्लु की तरफ जा रही थी। तभी बरमसर से निकलते ही पल्लु की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल व बस में जबरदस्त भिडंत हो गई। जिससे मोटरसाईकिल पर सवार दो पुरूष, एक महिला व तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। चौकी प्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि एक युवक की पहचना परवेज (22) पुत्र अजीज निवासी महाजन के रूप में हुई है। शेष का पता लगाया जा रहा है।बांसवाड़ा में सदर थाना इलाके के सेनावासा गांव के पास मंगलवार रात बांसवाड़ा से जयपुर जा रही गोयल ट्रेवल्स की बस के नीचे आने से बाइक सवार तीन लोग कुचल गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब नौ बजे हुआ जब सवारियों से खचाखच भरी बस जयपुर की तरफ जा रही थी। तभी सामने से आ रही बाइक अनियंत्रित होने के बाद गलत दिशा में बस की तरफ सामने आ गई। बस चालक ब्रेक लगाता उससे पहले बाइक सवार टायर के नीचे आ गए।रामदेवरा के पास फलोदी. नेशनल हाइवे – 11 पर कलरां गांव के बस स्टेण्ड के निकट एक बोलेरो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से गाड़ी में सवार एक बच्चे की मौत हो गई तथा 4 लोग घायल हो गए। जिनमें से 2 घायलों का फलोदी के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करके जोधपुर रैफर कर दिया गया।

 

 

 

 

 

 

Check Also

एनआरसी देशभर में लागू किया जाएगा: विजय गोयल

धर्मशाला। देश के लोगों की निष्पक्षता से पहचान के लिए सभी राज्यों में नेशनल रजिस्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.