Home / देश / डंपर की टक्कर से पलटी डीटीसी बस, कई यात्री घायल

डंपर की टक्कर से पलटी डीटीसी बस, कई यात्री घायल

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। वजीराबाद फ्लाई ओवर के नीचे एक तेज रफ्तार डंपर ने यात्रियों से खचाखत भरी डीटीसी बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बस पलट गई और इसमें सवार 7 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे के वक्त बस में 50 यात्री सवार थे।

 

 

 

 

 

 

सभी घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसा सुबह करीब छह बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि रूट नंबर 447 की डीटीसी बस बुराड़ी से कश्मीरी गेट की तरफ जा रही थी। वजीराबाद फ्लाई ओवर के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने बस में जोरदार टक्कर मार दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस पूरी तरह से पलट गई। उस वक्त बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। बस के पलटते ही उसके शीशे वगैरह टूट गए। इससे बस में सवार यात्रियों को काफी चोट आई है। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस और पीसीआर की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसे में बस कंडक्टर के हाथ में काफी चोट आई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने मौके से डंपर को कब्जे में ले लिया है। क्रेन मंगवाकर बस को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। सुबह व्यस्त समय में हुई इस दुर्घटना की वजह से मार्ग पर भीषण जाम लग गया है। दिल्ली पुलिस बस को जल्द हटवाकर यातायात सामान्य करने का प्रयास कर रही है। साथ ही घायलों की पहचान कर उनके परिजनों को भी सूचित किया जा रहा है।

Check Also

बेपटरी हुई मालगाड़ी से टकराई Bhopal Express, ड्राइवर बेहोश

ग्वालियर। शहर के बिरला नगर स्टेशन पर एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई, इसके बाद वहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.