Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे द कपिल शर्मा शो

सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे द कपिल शर्मा शो

मुंबई.  बॉलीवुड के रॉबिनहुड सलमान खान कई लोगों के करियर को रिवाइव कर चुके हैं। जिनमें एक्टर्स, सिंगर्स और म्यूजीशियन शामिल हैं। बॉबी देओल से लेकर कैटरीना कैफ, गोविंदा इन सभी को सलमान ने उस वक्त मौका दिया जब वे करियर के बुरे दौर में थे। अब इस लिस्ट में कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान कपिल शर्मा के आने वाले शो द कपिल शर्मा शो’ को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।पहले दो सीजन को दो प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। जिसमें कपिल शर्मा का प्रोडक्शन K9 प्रोडक्शन और फ्रैम्स प्रोडक्शन थे। फ्रैम्स प्रोडक्शन ने पिछले सीजन को लेकर हुए इंसीडेंट के बाद साथ काम करने से मना कर दिया। कपिल के अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से प्रोड्यूसर और कपिल के बीच रिश्ते खराब हो गए। दूसरी तरफ कपिल के पास इतना पैसा नहीं है कि वे अकेले शो को प्रोड्यूस कर सकें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कई लोगों के साथ लाने का प्रयास किया, लेकिन वे किसी को भी मना नहीं सके। फाइनली सलमान खान ने कपिल का सपोर्ट करने का फैसला किया है। अपकमिंग सीजन सलमान खान के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। चैनल चाहता था कि अपकमिंग सीजन में सेम स्टार कास्ट रहे, लेकिन पूरी स्टार कास्ट को तैयार करने में मुश्किल आ रही है। चैनल ने सभी एक्टर्स उपासना सिंह, चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और रोशेल राव को अप्रोच किया था।  सभी ने अभी तक हां नहीं कहा है। दूसरी तरफ कीकू शारदा, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। यह शो अगले साल जनवरी से शुरू होगा। चैनल ने शो को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है क्योंकि वे चाहते हैं सब कुछ कुछ फरफेक्टली हो। चैनल किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहता। कास्ट से लेकर फॉर्मेट तक बहुत सारा काम पेंडिंग है। यह संभव नहीं है कि शो जल्दी फ्लोर पर जा सके। यह डिसीजन आपसी समझ से लिया गया है।

Check Also

एनआरसी देशभर में लागू किया जाएगा: विजय गोयल

धर्मशाला। देश के लोगों की निष्पक्षता से पहचान के लिए सभी राज्यों में नेशनल रजिस्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.