Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / घंटानाद आंदोलन के जरिये भाजपा ने किया शक्ति प्रदर्शन

घंटानाद आंदोलन के जरिये भाजपा ने किया शक्ति प्रदर्शन

 

प्रदेशभर के कलेक्ट्रेट कार्यालय का किया घेराव, अलग-अलग नेताओं ने संभाला मोर्चा

 

भोपाल/ग्वालियर। विधानसभा चुनाव के 10 महीने बाद बतौर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार घंटानाद आंदोलन के जरिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर गई है पार्टी का दावा है कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने से अराजकता की स्थिति है। किसान परेशान है, कर्जमाफी के नाम पर किसानों से छलावा किया गया। अब उन पर 14 फीसदी जुर्माने के साथ कर्ज के भुगतान का दबाव बनाया जा रहा है। तबादलों ने गवर्नेंस को चैपट कर दिया है। जन समस्याओं के निपटारे पर किसी का ध्यान नहीं है। इन सारे मुद्दों को लेकर भाजपा द्वारा आज प्रदेशर भर में कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया जा रहा है किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं बने इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल भी यहंा तैनात किया गया है।”’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सुबह 11 बजे से शुरू हुए घंटानंाद आंदोलन के लिए 9 बजे से ही पार्टी कार्यालय मंे कार्यकर्ताओं का पहंुचना शुरू हो गया था जिसके बाद आला नेताओं के साथ कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर का घेराव करने पहंुचे। हर जिले में पार्टी के बड़े नेताओं को तैनात किया गया है। भोपाल में प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, विदिशा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ग्वालियर में पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने आंदोलन का नेतृत्व किया। इस दौरान कार्यकर्ता घंटे-घड़ियाल और झांझ -मंजीरा बजाकर सरकार को जगाते नजर आए।

 

 

 

 

 

 

 

 

कंाग्रेस सरकार ने 9 महीने में ही भ्रष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित किए
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने दावा किया कि घंटानाद आंदोलन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। इस आंदोलन में महिला, युवा, किसान सहित सभी वर्ग के लोग कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को कुंभकरणी नींद से जगाने का काम कर रहे है। धोखे से बनी कांग्रेस सरकार ने मात्र नौ माह में भष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित किए हैं। झूठी कर्जमाफी, खस्ताहाल सड़कों, गायब हुई बिजली और भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लादे जाने के विरोध में यह आंदोलन किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहंुचे भाजपा कार्यकर्ता-     9 माह की कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध घंटानाद आंदोलन में ग्वालियर के भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहाडी के नीचे जमा हुए। इस दौरान जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा एवं आंदोलन के प्रभारी अभय चैधरी ,महामंत्री कमल माखीजानी, शरद गौतम, महेश उमरैया, अशोक जादौन सहित सभी जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चों के अध्यक्ष एवं संयोजक उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

Check Also

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने डीआरडीओ का किया निरीक्षण

रक्षा अनुसंधान के क्षेत्र में हो रहे नए प्रयोगों की ली जानकारी ग्वालियर। रक्षा मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.