Home / RajNath Singh / संघ नेता और केबल संचालक युवराज सिंह की हत्या

संघ नेता और केबल संचालक युवराज सिंह की हत्या

मंदसौर। शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े नेता युवराजसिंह चौहान की गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज घटना हुई है। बताया जा रहा है कि युवराजसिंह केबल नेटवर्क का संचालन भी करता था। इसके पहले उसका नाम इंदौर में हुई एक केबल ऑपरेटर की हत्या में भी संदिग्ध के रूप में सामने आया था। पुलिस ने आशंका जताई है कि यह हत्या रंजिश में की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इनके संबंध कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा से भी जुड़े हुए थे। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब युवराजसिंह गीता भवन अंडरब्रिज के पास एक चाय की होटल में मौजूद थे, तभी वहां बाइक से आए अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई और गोली मारने वाले भी फरार हो गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को दी और युवराजसिंह चौहान को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोली मारने के बाद बाइक सवार किस ओर भागे इसका पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस यह भी जानने में लगी है कि ऐसे कौन लोग हैं, जिनसे युवराज की जान को खतरा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस बारे में पुलिस उनके परिवार के लोगों से भी जानकारी लेने वाली है। दिनदहाड़े मंदसौर शहर के अंदर हुई हत्या ने सनसनी फैला दी है। जहां यह घटना हुई वहां आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है।

Check Also

राज्यपाल ने कैट की स्टेट गवर्निंग काउंसिल को किया संबोधित

ग्वालियर। राज्यपाल लालजी टंडन आज सुबह राजकीय विमान से एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहंुचे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.